अतीक अहमद की हत्या का मास्टरमाइंड पकड़ा गया , हत्यारों ने बता दिया सारा सच।


UP के माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की मीडिया कैमरों के सामने हुए मर्डर के मामले में एक के बाद एक नई जानकारियां सामने आ रही हैं।अशरफ और अतीक अहमद की हत्या की हत्या करने वाले शूटर्स के मास्टरमाइंड का पता चल चूका है है। इसके अलावा, यह भी पता चला है कि लाखों की कीमत वाली जिगाना पिस्टल शूटर को किसने दी थी।

अतीक अहमद की हत्या का मास्टरमाइंड

सूत्रों से पता चला है अतीक-अशरफ हत्याकांड के पीछे दिमाग सनी का था. जो तीनो शूटर्स में मैं था उसी ने बाकी दोनों आरोपियों लवलेश और अरुण को हत्या के लिए तैयार करवाया था। अब तक की जांच के अनुसार सनी को ही इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है. सनी, लवलेश और अरुण इन तीन शूटरों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया था।

मास्टरमाइंड – सनी

प्लान करके किया मर्डर


खबरों के जरिए तीनों अतीक और अशरफ की पल-पल की खबर रख रहे थे. तीनों शूटर्स 13 अप्रैल को ही प्रयागराज पहुंच चुके थे, वारदात से दो दिन पहले शूटर्स ने होटल में चेक इन किया था. तीनों शूटर्स होटल में रूम नंबर- 203 में ठहरे जहां से तीनों ने रेकी की. जांच में ये सामने आया है कि तीनों शूटर्स 13 अप्रैल की शाम से ही अतीक और अशरफ के पीछे थे. उन्होंने इस बात का पता लगा लिया था कि कब पुलिस अतीक और अशरफ को लेकर मेडिकल चेकअप के लिए निकलती है और कब वापस आती है।

अतीक अहमद की हत्या


हत्याकांड के दिन शाम को सभी आरोपी एक-एक करके निकले थे। सबसे पहले लवलेश निकला और फिर बाकी हमलावर निकले।तीनों शूटर ई-रिक्शा से अस्पताल पहुंचे थे। जहा पर मौका मिलने पर प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल के बाहर तीनो ने मिलकर फायरिंग शुरू करदी। और तीनो ने मौके पर ही सरेंडर करदिया

जिगाना पिस्टल कहां से आई ?


सू्त्रों के अनुसार, दिल्ली के गोगी गैंग के लोगों ने ने सनी को यह पिस्टल किसी अन्य गैंगस्टर को मारने के लिए दी थी, यह हमला दिल्ली के किसी कोर्ट में किया जाना था।लेकिन वह उसे नहीं मार सका था। इसके बाद सनी के पास ही पिस्टल रह गयी। .इसके बाद इसी पिस्टल से अतीक और उसके भाई की हत्या कर दी गई। इस पिस्टल की कीमत लगभग छह से आठ लाख रुपये के बीच है।


आपको बता दे की अतीक अहमद की हत्या होने से पहले अतीक के बेटे असद को 13 अप्रैल को एक एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया था। इसके अलावा, अतीक की पत्नी शाइस्ता और बमबाज गुड्डू मुस्लिम अब भी फरार चल रहे हैं।

इससे जुड़े कुछ सवाल

Q. अतीक अहमद की हत्या की सुपारी किसने दी थी?

रिमांड में तीनो ने बताया की हमे किसी ने सुपारी नहीं दी। आरोपी सनी माफिया-डॉन बनना चाहता था


Q. तीनो शूटर्स ने सरेंडर क्यों कर दिया?

शूटर सनी का कहना है कि तीनों मरने नहीं आए थे, इसलिए उन्होंने सरेंडर कर दिया और अतीक अहमद की हत्या के बाद वह बहुत ज्यादा डर गए थे इसलिए उन्होंने ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए.

यह भी पढ़ें:-

आपका पैर पर पैर चढ़ाकर बैठना हो सकता है खतरनाक , जान लीजिये इसके नुक्सान

खाना खाते समय पानी पीना ठीक है या नहीं जान लीजिये इसके बारे में

इस बात का ध्यान रखे नहीं तो आपका बैंक अकाउंट हो सकता है फ्रीज।

हे भगवान! आईफोन कंपनी ने खोला मॉल जैसा रिटेल स्टोर लगे इतने करोड़ रूपये

Leave a Comment