‘गदरः एक प्रेम कथा’ का पार्ट 2 जल्द ही आने वाला है सिनेमाघरों में , सनी देओल ने की ये घोसणा

गदरः एक प्रेम कथा पार्ट 2 : ‘अशरफ अली! आपका पाकिस्तान जिंदाबाद है, इससे हमें कोई ऐतराज नहीं लेकिन हमारा हिंदुस्तान जिंदाबाद है, जिंदाबाद था और जिंदाबाद रहेगा.’ यह शानदार उक्ति सनी देओल द्वारा कही गई थी और इसे सुनकर सिनेमाघरों में लोग आनंदित हो उठे थे। फिल्म ‘गदर’ के प्रत्येक सीन ने उन्हें हर्षित किया था और जनता ने उच्चाहार किया था।

अब सनी देओल एक बार फिर से अपने अंदाज से लोगों को आकर्षित करने के लिए तैयार हैं। उनकी फिल्म ‘गदर 2’ की प्रतीक्षा लंबे समय से हो रही है। इसी बीच, सनी ने अपने प्रशंसकों को खुशखबरी दी है कि 22 साल बाद ‘गदर’ फिल्म एक बार फिर से बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इसके साथ ही, इसका ट्रेलर भी जारी किया जाएगा।

गदरः एक प्रेम कथा


गदरः एक प्रेम कथा

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित एक प्रेम कथा के रूप में बनी फिल्म ‘गदर’ की रिलीज 15 जून 2001 को हुई थी। हाल ही में, सनी ने इसके दूसरे हिस्से की घोषणा की है कि उसे बनाया जा रहा है। इसके परिणामस्वरूप, सनी के प्रशंसकों को इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। इस दौरान, सनी और फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर प्रदर्शित करने का निर्णय लिया है। इस फिल्म में सनी के साथ अमीष पटेल और अमरीश पुरी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।।

दोबारा रिलीज होगी ‘गदरः एक प्रेम कथा’

जब 22 साल पहले फिल्म ‘गदरः एक प्रेम कथा’ रिलीज हुई थी, तो उसने फैन्स को चौंका दिया था। थिएटरों में घर पूरा भर गया था और बॉक्स ऑफिस पर वह धमाकेदार कमाई कर गई थी। अब, 22 साल बाद, यह फिल्म एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस बार भी फैन्स के सामने वही प्रेम कथा पेश की जाएगी, लेकिन अहसास अलग होगा। सनी देओल सहित फिल्म के पूरे स्टार कास्ट ने इस अच्छी खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

सनी देओल ने अपनी खबर साझा करते हुए लिखा है – “वही प्रेम, वही कथा, पर इस बार अहसास अलग होगा। ‘गदरः एक प्रेम कथा’ एक बार फिर सिनेमाघरों में लौट रही है, और वह भी 9 जून को। यह फिल्म 4K और डॉल्बी एटमॉस साउंड में रिलीज होगी। इसका एक पीरियड लिमिटेड रिलीज होगा, आज फिल्म का ट्रेलर आ चूका है आप सभी इंतजार कीजिए और एक्साइटमेंट बनाए रखिए।”


गदरः एक प्रेम कथा की लेगेसी

सूचनाओं के अनुसार, फिल्म ‘गदरः एक प्रेम कथा’ अपनी पूर्ववर्ती की महिमा को मनाने का इरादा रखती है। इसलिए, यह थिएटर में फिर से 22 साल बाद प्रदर्शित हो रही है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के माध्यम से दर्शकों को ‘गदर 2’ की एक प्रतीक्षा भी दिखाई जाएगी। यह चलचित्र मल्टीप्लेक्स के साथ सिंगल स्क्रीन पर भी प्रदर्शित होगी। फिल्म 1971 में भारत-पाकिस्तान विभाजन और युद्ध पर आधारित है। हमने देखा था कि सनी देओल अपनी पत्नी को वापस लेने के लिए पाकिस्तान जाते हैं। आगामी ‘गदर 2’ में वे अपने पुत्र को पाकिस्तान ले जाने जाएँगे।

इसी बीच, ‘गदर 2’ के बारे में बात करें तो चलचित्र की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म अब पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज पर है। रिलीज तिथि भी प्रकट हो चुकी है। कुछ दिन पहले, सनी देओल ने घोषणा की थी कि फिल्म 11 अगस्त को थिएटर में प्रदर्शित होगी। इस चलचित्र में सनी देओल के साथ अमीषा पटेल, शारिक पटेल और उत्कर्ष शर्मा दिखाई देंगे। इस फिल्म के निर्देशन का जिम्मा अनिल शर्मा ने संभाला है।


IMPORTANT LINKS

Home pageयहाँ क्लिक करे
गदरः एक प्रेम कथा पार्ट 2 ट्रेलरयहाँ क्लिक करे

Leave a Comment