फैजल शेख और जन्नत जुबैर ने कबूला अपने रिश्ते को ? जाने पूरी बात

फैजल शेख और जन्नत जुबैर


फैजल शेख और जन्नत जुबैर रिलेशनशिप: एक बार फिर से प्रसिद्ध टेलीविजन अभिनेत्री जन्नत जुबैर और सोशल मीडिया इंफ्लुंसर फैजल शेख के संबंधों के बारे में चर्चाएं हो रही हैं। ये दोनों आमतौर पर इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा करते रहते हैं और उनकी यह आदत बदलती नहीं है। बहुत समय से दोनों ने हमेशा अपने संबंध की अफवाहों को खारिज कर दिया है और कहा है कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। हालांकि, उनके प्रशंसकों की इच्छा है कि वे अपनी दोस्ती को एक आपसी संबंध में बदल दें। हाल ही में, वे इस बात की पुष्टि करने के लिए कुछ संकेत दिए हैं। आइए इसके बारे में जानते हैं।

फैजल शेख और जन्नत जुबैर का रिश्ता

एक बार फिर से, उनके हाल के सोशल मीडिया पोस्ट ने उनकी डेटिंग विचारों को चरम पर पहुंचा दिया है और उनके प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर ‘FaiNat’ के रूप में दोनी को ट्रेंड करा दिया है। कुछ समय पहले, जन्नत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मिस्टर फैसू के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं। इन तस्वीरों में दोनों कपल ने एक इथनिक ड्रेस पहनी है और दोनों मुस्कान कर रहे हैं साथ ही कैप्शन में ‘मून इमोज़’ भी डाला है।


इन तस्वीरों के साथ ही , जन्नत और फैजल शेख के अपने प्रशंसकों के बीच उत्साह नजर आया , नेटिज़न्स ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देना भी शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने यह भी सोचा कि क्या जन्नत और फैजल शेख ने इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को कबूल कर रहे है। एक प्रशंसक ने लिखा, “बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा है।” एक और कमेंट कहता है, “आप लोग बिलकुल सही जोड़ी हो “

दोनों का क्या कहना है इस बारे में

जैसा कि दोनों साथ में बहुत प्यारे लगते हैं, उनके रिश्ते के बारे में जब हाल ही में पूछा गया था। फैजल शेख ने पिछले साल टीवी चैनल को बताया था, “हम सालों से दोस्त हैं और बहुत अच्छे दोस्त बने हुए हैं। हमने साथ में कई प्रोजेक्ट किए हैं और आगे भी बहुत कुछ करेंगे। लोगों को ऐसा बहुत लगता है, लेकिन यह बिल्कुल नहीं है। जो ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री है, वही ऑफस्क्रीन भी है। ऑफस्क्रीन हम बहुत अच्छे दोस्त हैं।”


जन्नत ज़ुबैर ने बताया की , “अगले कुछ सालों के लिए, मैं डेटिंग और प्यार में नहीं पड़ना चाहती और सिर्फ काम और परिवार पर ध्यान देना चाहती हूँ। मैं अगले पांच सालों में कहीं न कहीं खुद को देखती हूँ और इसे हासिल करने के लिए मुझे कठिन परिश्रम करना होगा। मेरे पास कुछ साल पहले भी अपने लिए एक टारगेट सेट कर रखा था , जिसे मैंने अब पूरा किया है।”


Important Links

Home pageयहाँ क्लिक करे
Jannat Zubair Official Accountयहाँ क्लिक करे
Mr. Faisu Official Accountयहाँ क्लिक करे


Disclaimer : हमारी टीम ने आपके साथ फैजल शेख और जन्नत जुबैर के रिलेशनशिप को लेकर जो खबरे चल रही है उसके बारे में आप तक अपडेट पहुंचाया है ।हम आपको बताना चाहते हैं कि इस पोस्ट में सारी जानकारी इंटरनेट से इकट्ठी की गई है और हम उनके पर्सनल लाइफ को लेकर व्यक्तिगत रूप से कोई विचार नहीं रख रहे है। अगर आपके पास इस सम्बंध में कोई अतिरिक्त जानकारी है तो आप उनके ऑफिसियल अकाउंट पर जाकर उसे प्राप्त कर सकते हैं।

अगर इस पोस्ट में कुछ गलत नज़र आता है। तो कृपया हमें बताएं, हम इसे सुधारने के लिए संभवतः सबसे जल्दी समय में कार्रवाई करेंगे। धन्यवाद!


यह भी पढ़ें:-

Leave a Comment