आम आदमी की तरह स्कूटी पर राशन लेते दिखे सिंगर अरिजीत सिंह, लोग हुए हैरान

अरिजीत सिंह, जो एक प्रसिद्ध भारतीय संगीतकार हैं, अपने सौम्य और प्रेमपूर्ण व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं। उन्हें अक्सर उन दुर्लभ गायकों में से एक माना जाता है जिनके पास ऐसे गुण होते हैं। उनकी सुरीली आवाज मनोहारी है और लोगों को मंत्रमुग्ध करने वाला प्रभाव प्रदान करती है। हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर फिर से प्रसारित हो गया है, जिससे इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता बहुत प्रसन्न हुए।

आरामदायक जीवनशैली वाले कई प्रमुख व्यक्ति के विपरीत, अरिजीत सिंह का एक अलग दृष्टिकोण है। वायरल वीडियो में उन्हें राशन की खरीदारी के लिए स्कूटर पर सवारी करते हुए और लोगों के साथ बातचीत करते हुए दिखाया गया है।


मशहूर सिंगर को सड़कों पर घूमते देख लोग हैरान

एक वीडियो जिसमें सिंगर एक बहुत प्रसिद्धता प्राप्त कर रहे हैं, उसमें उन्हें एक ग्रॉसरी स्टोर में शॉपिंग करते हुए और अपने पड़ोसियों के साथ आपसी मिलाप करते हुए दिखाया गया है। यह मुर्शिदाबाद, पश्चिम बंगाल में उनके गृहनगर में एक सामान्य दृश्य है। हालांकि, वीडियो में सबसे ध्यान आकर्षित करने वाली बात यह है कि उन्होंने एक शानदार कार की बजाय स्कूटर का उपयोग किया। फुटेज में, हमें उन्हें बैग लेकर दुपहिया वाहन के पास जाते हुए देखा जा सकता है।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, अरिजीत ने अपने पड़ोसियों के साथ बंगाली में बातचीत की और स्थानीय आंटी के हाल-चाल पूछी।

वीडियो देख लोगो ने दी प्रतिक्रिया

वीडियो के अनुसार, अरिजीत सिंह इसमें बहुत प्रसन्न दिख रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद, कई उनके प्रशंसकों ने संगीतकार की विनम्रता की प्रशंसा की। एक प्रशंसक ने उन्हें एक सच्चा हीरो कहा, जबकि एक और ने उनकी दयालुता की प्रशंसा की। एक व्यक्ति ने अपने प्यार का इजहार भी अरिजीत सिंह से किया। इसके अलावा, कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने मजाकिया प्रतिक्रिया दी कि उन्होंने हेलमेट नहीं पहना था।

यह वीडियो, जो अरिजीत के पैरों को छूकर एमएस धोनी के प्रशंसकों को प्रभावित करने के लिए आईपीएल 2023 के उद्घाटन समारोह में पेश किया गया, एक महीने के बाद वायरल हो रहा है।

Leave a Comment